11.4 C
Munich
Sunday, May 19, 2024

2024 में भारत में एंट्री करेंगी ‘ये’ आठ सुपरबाइक्स! प्री-बुकिंग भी चालू है…

Must read

डुकाटी 2024 में भारतीय बाजार में आठ मोटरसाइकिलें लॉन्च करेगी

देश में बाइकर्स की संख्या अधिक है. कई लोग आने-जाने के लिए दोपहिया वाहनों का इस्तेमाल करते हैं, इसलिए देश में दोपहिया वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है। इसी बढ़ती मांग को देखते हुए इटालियन मोटरसाइकिल निर्माता डुकाटी ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। डुकाटी ने 2024 में भारतीय बाजार में आठ मोटरसाइकिलें लॉन्च करने की घोषणा की है। डुकाटी ने आठ मोटरसाइकिलें लॉन्च करने के साथ ही 2024 में भारत के लिए दो नए शोरूम की भी घोषणा की है।

डुकाटी वर्ल्ड प्रीमियर 2024 में अनावरण किए गए नए मॉडलों में मल्टीस्ट्राडा वी4 आरएस, डेजर्टएक्स रैली, पैनिगेल वी4 रेसिंग रेप्लिका 2023, डायवेल फॉर बेंटले, मॉन्स्टर 30° एनिवर्सारियो मॉन्स्टर 30° एनिवर्सारियो), पैनिगेल वी4 एसपी2 30° एनिवर्सारियो द न्यू 9164 (पैनिगेल वी4 एसपी2 30) शामिल हैं। ° एनिवर्सारियो द न्यू 9164), स्ट्रीट वी4 एसपी2 (स्ट्रीट वी4 एसपी2); जिनका वैश्विक स्तर पर 2023 यानी पिछले साल अनावरण किया गया था। इसके अलावा 2024 में डुकाटी भारत में कम से कम दो अतिरिक्त अत्याधुनिक डीलरशिप खोलने की संभावना पर विचार कर रही है।

इस विशेष अवसर पर टिप्पणी करते हुए, डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक, बिपुल चंद्रा ने कहा, “2023 ने बीआईसी में पहली बार भारतीय मोटोजीपी रेस जीतकर और मोटोजीपी और डब्ल्यूएसबीके दोनों खिताब जीतकर डुकाटी के लिए एक ऐतिहासिक वर्ष को चिह्नित किया। हमें खुशी है कि हम 2023 की पहली तीन तिमाहियों में पैनिगेल वी4, मल्टीस्ट्राडा वी4 और डायवेल वी4 जैसे प्रमुख ब्रांडों की अधिकतम बिक्री हासिल करके अपनी योजना को ठीक से क्रियान्वित करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा, “हम भारत में वी4 प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता देखकर खुश हैं। इसलिए अब हम दो नई डीलरशिप के साथ आठ नई डुकाटी मोटरसाइकिलें पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

2024 की पहली तिमाही स्ट्रीटफाइटर V4 लेम्बोर्गिनी मोटरसाइकिल के लॉन्च के साथ शुरू होगी। इसके बाद Q2 में डेजर्टएक्स रैली, हाइपरमोटर्ड 698 मोनो और नई स्ट्रीटफाइटर V4 रेंज लॉन्च की जाएगी। Q4 में बेंटले के लिए मल्टीस्ट्राडा V4 RS और डायवेल का आगमन होगा; जिसे सीमित मात्रा में भारत लाया जाएगा।

नई लॉन्च कीमतें जनवरी 2024 के दूसरे सप्ताह से डुकाटी इंडिया वेबसाइट पर उपलब्ध होंगी और नए मॉडल की आगमन तिथि के दौरान घोषित की जाएंगी। नए मॉडल लॉन्च के लिए बुकिंग अब दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में सभी डुकाटी डीलरशिप पर खुली हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article