11.4 C
Munich
Sunday, May 19, 2024

Top 10 Thriller Web Series : बोरिंग वीकेंड को मजेदार बनाना चाहते हैं? तो ये 10 थ्रिलर वेब सीरीज देखें, क्लाइमेक्स आपके रोंगटे खड़े कर देगा

Must read

Thriller Web Series: यदि आप एक मनोरंजक सप्ताहांत बिताना चाहते हैं, तो इन शीर्ष 10 थ्रिलर वेब सीरीज़ को देखें।

टॉप 10 थ्रिलर वेब सीरीज: पिछले कुछ दिनों में अलग-अलग विषयों पर कमेंट करने वाली फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। घर पर दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर मजा मिल रहा है. अगर आप बोरिंग वीकेंड को मजेदार या मनोरंजक बनाना चाहते हैं तो इन टॉप 10 थ्रिलर वेब सीरीज को देखें।

1. रूद्र (Rudra)
आप कहाँ देख सकते हैं? डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

अजय देवहान, राशि खन्ना और ईशा देओल स्टारर ‘रुद्र’ एक बेहतरीन सीरीज है। यह सीरीज मनोवैज्ञानिक विषय पर आधारित है. सीरीज़ में अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत और अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं। दर्शक सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

2. अरण्यक (Aranyak )
आप कहाँ देख सकते हैं? NetFlix

रवीना टंडन स्टारर ‘अरण्यक’ एक विदेशी पर्यटक पर आधारित सीरीज है। पर्यटक रहस्यमय ढंग से गायब हो जाते हैं। इस सीरीज में रवीना टंडन एक महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। दर्शक इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

3. असुर 2 (Asur 2)
आप कहाँ देख सकते हैं? जियो सिनेमा

‘असुर’ का दूसरा भाग अब दर्शकों के लिए उपलब्ध है। इस सीरीज में एक्टर अरशद वारसी, बरुण सोबती अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस सीरीज में एक लड़के की कहानी दिखाई गई है. दर्शक इस सीरीज को जियो सिनेमाज पर देख सकते हैं।

4. आर्या (Aaraya)
आप कहाँ देख सकते हैं? डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

सुष्मिता सेन स्टारर आर्या को दर्शक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस सीरीज में एक ऐसी मां की कहानी दिखाई गई है जो बुरे काम करती है.

5. दहन (Dahan)
आप कहाँ देख सकते हैं? डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

दहन एक सीरीज है जो अंधविश्वास पर टिप्पणी करती है। इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा एक महिला आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। दर्शक सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

6. दहाड़ (Dahaad)
आप कहाँ देख सकते हैं? अमेज़न प्राइम वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दहद एक शानदार सीरीज है। दर्शक इस लोकप्रिय सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

7. कोड एम (Code M)
आप कहाँ देख सकते हैं? जियो सिनेमा

कोड एम एक थ्रिलर ड्रामा सीरीज़ है। इस सीरीज में जेनिफर विंगेट और रजत कपूर मुख्य भूमिका में हैं। दर्शक इस सीरीज को जियो सिनेमाज पर मुफ्त में देख सकते हैं।

8. सास बहू और राजहंस
आप कहाँ देख सकते हैं? डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ सीरीज में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, ईशा तलवार, दीपक डोबरियाल अहम भूमिका में हैं। यह एक थ्रिलर और क्राइम कमेंट्री सीरीज है।

9. द फैमिली मैन (The Family Man 2)
आप कहाँ देख सकते हैं? प्राइम वीडियो

द फैमिली मैन एक एक्शन, थ्रिलर और मिस्ट्री सीरीज़ है। इस सीरीज में मनोज वाजपेयी अहम भूमिका निभा रहे हैं. दर्शक इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

10. गन्स एन’ रोज़ेज़ (Guns And Gulaabs Season 2)
आप कहाँ देख सकते हैं? NetFlix

गन्स एंड गुलाब्स एक श्रृंखला है जो गुलाबगंज नामक शहर की कहानी बताती है। इस सीरीज को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article