11.4 C
Munich
Sunday, May 19, 2024

जीनत अमान का दावा, फिरोज खान ने की सैलरी में कटौती, उनके बेटे ने दिया जवाब…

Must read

फ़िरोज़ खान के बारे में ज़ीनत अमान का दावा क्या है? जानिए असल में फरदीन ने क्या कहा

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने हाल ही में दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के साथ काम करने की यादें ताजा कीं। उस वक्त उन्होंने कहा था कि सेट पर पहुंचने में देरी के कारण एक बार फिरोज खान ने उनके पैसे काट लिए थे. उनके इस दावे पर फिरोज के बेटे फरदीन खान ने प्रतिक्रिया दी है.

फरदीन ने जीनत अमान की पोस्ट को स्टोरी पर शेयर किया और उन्हें टैग किया. “अगर आंटी को कोई सांत्वना है, तो हमारे परिवार को भी नहीं बख्शा गया। हमें केवल 25% मानक पारिवारिक छूट मिली। खान साहब को आपकी पोस्ट पसंद आई होगी, वह खूब हंसे होंगे”, फरदीन ने कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान ने आख़िर क्या कहा?
जीनत ने इंस्टाग्राम पर फिरोज खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मैंने कहीं पढ़ा कि साल 2023 के लिए ऑक्सफोर्ड शब्द ‘रिज़’ है। बेशक, ‘करिश्मा’ का संक्षिप्त रूप। खैर, अगर मैंने कभी किसी को रिज़ से पीड़ित देखा, तो वह फ़िरोज़ खान थे। फ़िरोज़ और मेरी शुरुआत अच्छी नहीं रही। यह 70 का दशक था, मैं अपने करियर के शिखर पर था और उन्होंने मुझे अपनी आगामी फिल्म में एक भूमिका के लिए बुलाया। मैंने उस फिल्म के लिए मना कर दिया और फ़िरोज़ को गुस्सा आ गया, फिर उन्होंने मुझे गाली दी और मैंने रिसीवर अपने कान से छीन लिया।

कोल्हापुर में दादी बनेंगी पद्मिनी, चर्चा में हैं बहू के दोहले खाने की तस्वीरें, श्रद्धा कपूर के मराठी लुक ने खींचा ध्यान

जीनत ने आगे लिखा, ”कई महीनों के बाद उसने दोबारा फोन किया। इस दौरान उन्होंने बात शुरू करते हुए कहा कि ‘इसे अस्वीकार मत करो क्योंकि यह मुख्य भूमिका है।’ मैं सहमत हो गया और ‘कुर्बानी’ की टीम में शामिल हो गया। मैं बहुत मेहनती था. लेकिन शायद यह जवानी का प्रभाव था जब मैं एक पार्टी में जाने के लिए तैयार हुआ। मैंने उस रात खूब डांस किया, शराब पी और अगले दिन मैं सेट पर एक घंटा देरी से पहुंचा।”

ज़ीनत ने आगे लिखा, “फ़िरोज़ कैमरे के पीछे थे और इससे पहले कि मैं कोई बहाना बना पाती कि मैं देर से क्यों आई, उन्होंने कहा, ‘बेगम, तुम देर हो गई, तुम्हें देर से आने की कीमत चुकानी पड़ेगी। इसका कोई कारण नहीं है या मैं चिल्ला भी नहीं रहा हूं।’ फिर उन्होंने उस एक घंटे की देरी के लिए चालक दल को भुगतान करने के लिए मेरा वेतन काट दिया।”

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article