10.4 C
Munich
Sunday, May 19, 2024

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna to get engaged in February

Must read

Rasmika mandanna engagement : 22 साल की उम्र में रश्मिका मंदाना ने शादी का फैसला किया, 14 साल बड़े एक्टर से प्यार करती थी एक्ट्रेस… बुरी तरह खत्म हुआ रिश्ता… फिलहाल सिर्फ और सिर्फ रश्मिका की निजी जिंदगी की हो रही है चर्चा .

मुंबई | 9 जनवरी 2024 : एक्ट्रेस Rashmika Mandanna इन दिनों साउथ सुपरस्टार Vijay Deverakonda के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी भी चर्चा है कि दोनों फरवरी महीने में सगाई कर लेंगे. लेकिन कुछ साल पहले रश्मिका ने 14 साल बड़े एक्टर से सगाई कर ली थी. 22 साल की उम्र में रश्मिका ने एक्टर रक्षित शेट्टी से शादी कर ली। लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. आख़िरकार रश्मिका और रक्षित ने अलग होने का फैसला किया। इस वक्त हर तरफ सिर्फ रश्मिका की निजी जिंदगी की ही चर्चा हो रही है।

आपको बता दें, Rashmika ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘क्रिक पार्टी’ से की थी जो 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रश्मिका और रक्षित ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया था। रश्मिका की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही. आज इंडस्ट्री में रश्मिका का नाम बहुत बड़ा है. इतना ही नहीं आज रश्मिका को किसी पहचान की जरूरत नहीं है.

पहली फिल्म के बाद ही Rashmika Mandanna की लोकप्रियता बढ़ने लगी। इसी बीच रश्मिका और रक्षित के बीच प्यार पनपने लगता है। हर तरफ दोनों की निजी जिंदगी के चर्चे होने लगे। एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रश्मिका और रक्षित ने सगाई कर ली। फिर रश्मिका ने 14 साल बड़े एक्टर से शादी करने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सखारपुड्या की तस्वीरें पोस्ट कर रक्षित का परिवार में स्वागत किया।

रक्षित और Rashmika की सगाई की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैन्स ने भी शुभकामनाएं दीं। लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. लगातार बहस के कारण रक्षित और रश्मिका ने अलग होने का फैसला किया और दोनों ने अपने करियर पर ध्यान केंद्रित किया। रक्षित एक मशहूर अभिनेता और निर्देशक भी हैं।

सगाई टूटने के बाद रश्मिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। रश्मिका ने बॉलीवुड में भी अपनी मजबूत स्थिति स्थापित की है। अब  Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda की सगाई की चर्चा शुरू हो गई है. लेकिन रश्मिका-विजय और उनके परिवार ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article